गाज़ीपुर मरदह थाना क्षेत्र के कंसहरी भवानीपुर गांव के सामने फोरलेन पर शुक्रवार की देर रात दो बाइकों की आमने- सामने भिड़ंत में इंजीनियर की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख-पुकार मच गई। इधर पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी। भवानीपुर गांव निवासी नवनीत सिंह (24) बाइक से सामान लाने मऊ गए थे। वहां से घर वापस लौट रहे थे। कंसहरी भवानीपुर गांव के सामने सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में नवनीत गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए मऊ ले गए। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया।

वाराणसी जाते समय गंभीर रूप से घायल युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। वाराणसी में चिकित्सकों ने युवक के मौत की पुष्टि की। रोते- बिलखते परिवार के लोग शव लेकर घर चले आए। मृतक दो भाइयों में छोटा थे। वह प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात थे। परिजनों के रोने- बिलखने की आवाज सुनकर दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

मां ललिता सिंह, पत्नी नेहा सिंह, पिता हर्ष नारायण सिंह सहित रिश्तेदारों के बिलखने से गांव में चीख-पुकार मची हुई थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश मौर्या ने बताया कि परिजनों की ओर से सूचना और तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई होगी ।