गाज़ीपुर। सदर कोतवाली इलाके के जमानिया मोड़ के पेट्रोल पंप के पास उस वक्त अफरातफरी मच गई , जब बाइक सवार बदमाशों ने स्कार्पियो सवार युवक पर फायरिंग कर दिनदहाड़े गोलियां तड़तड़ाने लगे ।

गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच स्कार्पियो सवार युवक ने एक गली में घुस कर जान बचाने के लिए भाग गया। इसी बीच बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। उसके बाद स्कार्पियो सवार भी उसी दिशा में भाग गया। वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही खुद एसपी ओमवीर सिंह भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जहां पर बदमाशों की फायरिंग की वजह से एक बुलेट खड़े ट्रक के शीशे को छेदती हुई निकल गई । जो ट्रक के शीशे में हुए होल से अंदाजा भी लगाया जा सकता है ।

इस दौरान एसपी ओमवीर सिंह ने फायरिंग की पुष्टि करते हुए कहा घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस को द्वारा छानबीन की जा रही है अभी तक फायरिंग की वजह का पता नहीं चल सका है । जबकि बाइक सवार हमलावर और स्कार्पियो सवार दोनों घटनास्थल से भाग गये । पुलिस और सर्विलांस की टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण कर रही है और घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है ।

एसपी ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।पुलिस जांच में जुटी हुई है और जल्द ही घटना के कारणों का खुलासा किया जायेगा। हालांकि जिले के सभी थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है। चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है ।