गाजीपुर ,यूपी की बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी से जुड़े मनोज राय हत्याकांड मामले में कल 30 जून को गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट में सुनवाई हुई और न्यायाधीश ने वादी शैलेन्द्र राय के खिलाफ ही जमानती वारंट जारी कर दिया है क्योंकि नियत तारीख 30 जनवरी को वादी मुकदमा शैलेन्द्र राय की गवाही  होनी थी पर वो गवाही के लिये नहीं आये और 13 फरवरी को मामले में अगली सुनवाई कोर्ट ने तय की है ।

एडवोकेट लियाकत अली ने इस कार्यवाही के साथ अगली तारीख की पुष्टि करते हुए बताया है कि बिहार के रहने वाले मनोज राय की हत्या 2001 के मुहम्मदाबाद कोतवाली के मुहम्मदाबाद में हुई थी ।

मनोज राय के पिता शैलेन्द्र राय ने हत्याकांड के 22 वर्ष बाद मुहम्मदाबाद कोतवाली में मुख्तार अंसारी और उसके अन्य साथियों पर अपने बेटे की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया जिसकी सुनवाई MP-MLA कोर्ट में चल रही है । मुख्तार अंसारी के वकील लियाकत अली ने बताया आज इस मामले में वादी शैलेन्द्र राय की गवाही होनी थी पर वो गवाही के लिये नहीं आये जिसकी वजह से आज कोर्ट द्वारा उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है और अब 13 फरवरी को मामले में अगली सुनवाई होगी ।