गाज़ीपुर - समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में पार्टी कार्यालय समता भवन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया।

इस शोक सभा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अमलधारी यादव की नृशंस रुप से हुई हत्या पर जिलाध्यक्ष गोपाल यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए शोक व्यक्त किया ।

जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि अमलधारी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। उनकी हुई हत्या से पूरी पार्टी आक्रोशित और मर्माहत है। उन्होंने कहा कि योगीराज में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही रह गयी है।आये दिन अपराधी मनमाने तरीके से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सत्ता संरक्षित अपराधियों के हौंसले बुलन्द हैं।उन पर लगाम लगाने और गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। कानून व्यवस्था के सवाल पर योगी सरकार पूरी तरह फेल है। अखिलेश जी के राज को जंगलराज बताने वाले भाजपाई आज पूरी तरह से मौन है।लगता है उनकी जबान उनकी तालू से पूरी तरह चिपक गयी है। उन्होंने जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने की भी मांग किया

इस शोकसभा में मुख्य रूप से पुर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, आमिर अली,मदन यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, रविन्द्र प्रताप यादव, निजामुद्दीन खां,विन्ध्याचल यादव, विजय शंकर यादव, सुभाष यादव, कमलेश यादव आदि उपस्थित थे।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने आज मृत कार्यकर्ता अमलधारी यादव के गांव अतरसुआ जाकर उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया और कहा कि पूरी पार्टी हर वक्त आप लोगों के साथ खड़ी है और खड़ी रहेगी।

इन दौरान उनके साथ पुर्व विधान परिषद सदस्य विजय यादव,जिला सचिव राजेश यादव आदि उपस्थित थे।