वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि रहे सदर विधायक जैकिशन शाहू


गाजीपुर। करंडा क्षेत्र के धरम्मरपुर स्थित सन राईज पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव समारोह मंगलवार को बड़े धूमधाम से मनाया गया । जिसमें विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने आकर्षक और मनोरंजक रंगारंग कार्यक्रम यथा लोकगीत , कव्वाली , भावगीत , क्रियात्मक गीत , धोबिया नृत्य प्रस्तुत करके समां बांध दिया ।

बच्चों ने रानी लक्ष्मी बाई की झांकी निकाल कर लोगों का मन मोह लिया जिसकी तारीफ लोगों के मुंह से ही सुनने को मिल रही थी।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर विधायक जैकिशन शाहू रहे।

मुख्य अतिथि ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की मंशा है कि गरीबों के बच्चे नहीं पढ़े। उन्होंने कहा कि विद्यालय के  जो बच्चों ने शानदार प्रस्तुति पेश किया है उसके लिए बच्चों तथा अध्यापक अध्यापिकाओं को तहे दिल से बधाई देता हूं। विद्यालय के बच्चे देश के भावी कर्णधार है । शिक्षा सभी के लिए एक समान होनी चाहिए । 

प्रबंधक डाॅ अवधेश यादव ने कहा कि वार्षिकोत्सव कराने का उद्देश्य बच्चों के अंदर की छिपी प्रतिभा को उजागर करना है। गांव समाज के लोगों से कहना चाहता हूं कि आपके बच्चे गांव में रहकर भी शहरों के उच्च विद्यालयों के तुलना में अच्छी शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विद्यालय खोलने का उद्देश्य यह है कि हम जनता को कुछ दे सके। 

इस मौके पर  युवा नेता डॉ समीर सिंह,करंडा ब्लाक प्रमुख आशीष यादव,जिला पंचायत सदस्य पंकज यादव, राधेश्याम यादव,योगेश सिंह,विंध्याचल यादव, उपेंद्र यादव, यशवंत यादव, संतोष गुप्ता, महातिम यादव आदि मौजूद रहे।