गाजीपुर,  जमानियां। नगर पालिका परिषद स्थित मोहल्ला लोदीपुर दीनदयाल मार्ग गड्डे में तब्दील होने के साथ बरसात के मौसम से कीचड़ युक्त फिलसन हो जाने लोदीपुर मोड़ तक जाने वाली मोड़ तक सड़क क्षतिग्रस्त होने से राहगीरों को आवागमन में असुविधा हो रही है। यह मार्ग एन एच 24 से लेकर कंकड़ घाट को जोड़ती है। लेकिन कई सालों से यह सड़क बुरी तरह बदहाल हो चुकी है। नगर वासियों के साथ मोहल्ले के लोगों इस सड़क पर चलने से कतराते हैं।

तकरीबन यह सड़क सात साल से गड्ढे में तब्दील हो चुकी है। नगर कस्बा स्थित कंकड़ घाट रास्ता को भी  जोड़ने वाली सड़क को दुरुस्त नहीं किया गया। जिससे राहगीरों को आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। बताया जाता है। की

गड्ढामुक्त सड़क मजाक बन कर रह गया है, बावजूद इसके पालिका की ओर से सड़क मरम्मत कार्य को पूरा कराने के तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। रितेश कुमार वर्मा, संतोष कुमार गुप्ता, मोहम्मद असलम, एजाज अहमद आदि लोगों का कहना रहा की लोदीपुर देवीदयाल संपर्क मार्ग को अविलंब दुरुस्त कराए जाने की मांग की है, जिससे आवागमन में सुविधा मिल सके। लोगों का कहना है। कि समय से सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का कार्य किया जाना जनहित में इस लिए  सड़क को गड्ढामुक्त किया जाना चाहिए। इस लिए की पास में ही सत्यम इंटर नेशनल स्कूल संचालित है। सड़क मार्ग जर्जर होने के कारण नन्हे मुन्ने बच्चो के लिए काफी दिक्कत हो रही है। इसके बाद भी विभागीय स्तर पर मरम्मत के लिए अब तक कार्यवाही नही हुआ। बार बार मोहल्ले के निवासियों ने सड़क मरम्मत कराने के लिए गुहार लगाया। बावजूद इसके सुनवाई नही हुई।