गाजीपुर 11 फरवरी (पीएमए) रौजा रविवार को ट्रैफिक रूल का उल्लंघन करना ई-रिक्शा चालकों पर भारी पड़ गया। जनपद की एआरटीओ सौम्या पांडेय की कार्रवाई से ई रिक्सा चालकों में अफरातफरी मच गई।

रौजा तिराहे पर पुलिस बल के साथ ई रिक्शा चालकों पर चेकिंग अभियान चलाते हुए एआरटीओ सौम्या पांडे ने 22 ई रिक्शा वाहनों का चालान किया, तीन मैजिक, और पांच प्राइवेट बसों बिना परमिट के चलने पर पकड़ते हुए जमानियां थाने में बंद भी कराया,  इस कार्रवाई में 4 लाख की वसूली की गई। वहीं बिना परमिट के बसों को संचालन करने पर सात लाख का जुर्माना भी लगाया।

इस मौके पर जानकारी देते हुए यह एआरटीओ सौम्या पांडेय ने कहा कि शहर से लेकर गांव तक ई रिक्शा की भरमार हो गई है जिससे आए दिन छोटी बड़ी घटनाएं होती रहती है इनके द्वारा बेतरतीब वाहन चलाए जाते हैं रूल्स नियम को तोड़ते हुए यह धड़ल्ले से अपने गंतव्य को चलते रहते हैं ई रिक्शा चालकों में अधिकतर कम उम्र के भी देखे जाते हैं जिसकी शिकायत कई बार मिल चुकी है जिसको संज्ञान में लेते हुए यह जांच की कार्यवाही की गई है और आगे भी इस तरह की औचक जांच करवाई करते हुए चालान और सीज करने की भी कार्यवाही की जाएगी। और प्राइवेट बसों में बिना परमिट के संचालन पर भी बसों का औचक निरीक्षण करते हुए कार्यवाही की जाएगी।