गाज़ीपुर ,जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गोडउर गांव में मंगलवार को तहसीलदार सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में गांव की गड़ही पर अबैध कब्जा कर स्थाई निर्माण को जे सी बी द्वारा हटा दिया गया है। 

बता दें कि हाईकोर्ट के आदेश को संज्ञान में लेते हुए पुलिस प्रशाशन के साथ पंहुचे राजस्व कर्मियों संग तहसीलदार मुहम्मदाबाद ने जे सी बी मशीन लगा प्रेम नारायण राय , ओमप्रकाश राय , सुरेश राय , शिवशंकर , राकेश , मुसाफिर व साहनी के घर को गिरा दिया है । 

गोड़उर गांव निवासी अमरनाथ पान्डेय ने सार्वजनिक रास्ता अवरूद्ध कर अराजी नंबर 436 पर स्थाई निर्माण कर मकान बनवा लेने पर जिले के समस्त अधिकारियों से रास्ता खाली कराने की गुहार लगाया था लेकिन कोई भी अधिकारी उस अवरुद्ध रास्ता को खाली नहीं करा सका । थक हार कर अमरनाथ पान्डेय ने उच्च न्यायालय पंहुच वाद संख्या 3656 /2020 दाखिल कर स्थगन आदेश प्राप्त कर जिलाधिकारी गाजीपुर को आदेश की प्रति देकर बन्द रास्ते को खाली कराने का निवेदन किया ।

इस आदेश के अनुपालन में मंगलवार को तहसीलदार मुहम्मदाबाद सुनील कुमार सिंह नायब तहसीलदार विश्राम यादव अजय कुमार सिंह राजस्व निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह ने स्थाई व अस्थाई निर्माण को खाली करा दिया । इस मौके पर ग्रामिणो की भारी भीड़ जुटी रही। कुछ देर के लिए निर्माण किये लोगों व राजस्व कर्मियों के बीच कहा सुनी हुई , लेकिन प्रशाशन ने बिना किसी आदेश के दिखाये कारवाई को रोकने से साफ इन्कार कर दिया । इस कारवाई से समस्त ग्रामिणो में खलबली मच गई है ।