मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम शुरू हो गया है. पांच डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है. इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की जा रही है. मुख्तार का बेटा उमर अंसारी भी अंदर मौजूद है. वहीं मीडियाकर्मियों को करीब 200 मीटर दूर रखा गया है. वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है.

माफिया मुख्तार अंसारी के शव को मोर्चरी हाउस ले जाया गया है, जहां पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी होगी. साथ ही इस दौरान परिवार के सदस्य भी मौजूद रहेंगे. पांच डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम करेगी. बीते गुरुवार की रात को मुख्तार अंसारी को बेहोशी की हालत में बांदा के मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था.

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है. वहीं आज सुबह बांदा के मेडिकल कॉलेज में स्थित मोर्चरी हाउस में मुख्तार अंसारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. गुरुवार की शाम को बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को उल्टी हुई और फिर बेहोश हो गया. इसके बाद आनन-फानन में मुख्तार अंसारी को अस्पताल लाया गया, जहां 9 चिकित्सकों ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया. करीब 10 बजे के आसपास मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर बुलेटिन जारी किया गया.

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक के कारण गुरुवार की रात को मौत हो गई. वहीं उसकी मौत की जानकारी बाद उसके पैतृक आवास गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद में लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी है. उसके रिश्तेदार भी पहुंचने लगे हैं. वहीं उसके पोस्टमार्टम को लेकर परिजनों ने मांग की है कि गाजीपुर जिले में मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम हो. गुरुवार की रात को मुख्तार अंसारी को बेहोशी की हालत में बांदा मेडिकल कॉलेज ले आया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया था. करीब 10 बजे के आसापस डॉक्टरों ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया था.