गाजीपुर - बिरनो थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही कमेटी अध्यक्ष पर लगाया छेड़खानी का आरोप पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

मिली जानकारी के अनुसार बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित महिला ने क्षेत्र के बदूपुर ग्राम पंचायत के कमेटी अध्यक्ष मंदन राम पुत्र श्रीराम राम पर आरोप लगाया कि गुरुवार की रात्रि में मैं सोच करने जा रही थी तभी गांव के ही मंडन कुमार ने पीछे से आकर गेहूं के खेत में जबरदस्ती करने लगा जिसका विरोध करने पर जान से मारने और धन का लालच भी देने लगा मैं किसी तरह अपने आप को उसके चंगुल से बचाकर अपने परिजनो को बताया। 

इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला के तहरीर पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। पुर्व में बद्धुपुर ग्राम प्रधान सुभाष राम को ग्राम पंचायत के कार्यों में भ्रष्टाचार को लेकर जेल भेज दिया गया था जिसके बाद ग्राम पंचायत के विकास की गति को बरकरार रखने के लिए कमेटी का गठन करते हुए अध्यक्ष 

चुना गया लेकीन कमेटी अध्यक्ष मंदन राम पर इस कार्यवाही के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं आरोप लगने के बाद अध्यक्ष मंदन राम ने कहा कि मेरे द्वारा ऐसे किसी भी घटना में संलिप्तता नहीं है यह सिर्फ राजनैतिक विरोध के कारण बदले की भावना से कार्यवाही की जा रही है।