गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा गाजीपुर की आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में जिला कार्यालय छावनी लाइन पर हुई। 

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि केन्द्र सरकार के कार्यों की उपलब्धियां देश के सर्वांगीण विकास को बढ़ावा देने में सक्षम हुई है । जिससे समाज की अधिकांश जरूरतें जहां पुरी हुई वहीं देश का विकास और भाजपा कार्यकर्ताओं का क्षेत्र में सम्मान बढा है। लाभार्थी सम्पर्क अभियान की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के सभी जरूरत मंदों को मिल रहा है। यह भाजपा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने बताया कि 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस और 14 अप्रैल को समरसता दिवस अवसर पर प्रत्येक वर्षों के भांति बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा तथा संगठन कार्यकर्ताओं से विचारों, समबन्धो,कार्यो तथा दायित्वों के प्रति इमानदार रहकर जनता की सेवा में समर्पित होकर कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस बार गाजीपुर लोकसभा चुनाव में सिर्फ पिछले हार का बदला ही नहीं लेना है बल्कि जीत का एक किर्तिमान भी कायम करना है।

लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सबसे कमजोर और निर्बल लोगों को सहारा देकर उनका सामाजिक सम्मान और आत्मबल बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गारंटी के साथ नये भारत के नयी राजनीति के उदाहरण है । उन्होंने हिन्दूस्तान की जनता से जो जो वादा किया था उसका 99%  पूरा किया है।

बैठक में लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा, सह संयोजक रामनरेश कुशवाहा, पूर्व विधायक शिवपूजन राम, विधानसभा प्रभारी शालिनी यादव, अशोक तिवारी, ओमप्रकाश राय, दयाशंकर पांडेय, रमेश सिंह पप्पू,मनोज सिंह,सुरेश बिंद, नरेन्द्र पाठक, रामेश्वर कुशवाहा, ओमप्रकाश राम,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,दिलिप गुप्ता,सोमारु चौहान, सुशील सिंह, रासबिहारी राय, अनिल यादव, मनोज बिंद, संतोष जायसवाल, सुमित तिवारी सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे। संचालन महामंत्री अवधेश राजभर ने किया।