ग़ाज़ीपुर।सोमवार को समाजवादी महिला सभा की बैठक जिलाध्यक्ष विभा पाल की अध्यक्षता में.पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई।

इस अवसर पर महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव ने महिला सभा की नवमनोनीत पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र भी वितरित किया ।


इस बैठक में बतौर मुख्य अतिथि महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव ने संगठन की समीक्षा करते हुए सभी से लोकसभा के चुनाव में तन- मन- धन से जुटने का आह्वान किया । उन्होंने सभी से अपने-अपने बूथ पर मुस्तैद रहने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा की आपकी सक्रियता इस सरकार को हटाने में बहुत ही कारगर साबित होगी। आप घरों-घरों में जाकर भाजपा की महिला विरोधी एवं मंहगाई के चलते पैदा हुई दुश्वारियों के बारें में महिलाओं को बताए और भाजपा सरकार के खिलाफ अलख जगाने का काम करें।उन्होंने भाजपा सरकार को महिला विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि लगातार बढ़ती मंहगाई और दुष्कर्म की घटनाओं के चलते देश प्रदेश की महिलाए खून के आंसू रो रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की संकीर्ण एवं साम्प्रदायिक सोच के चलते देश में आपसी भाईचारा, सौहार्द और देश की गंगा जमुनी तहजीब और सांझी विरासत की संस्कृति को नुक्सान पहुंचा है । उन्होंने कहा कि देश के संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय व समाजवाद की रक्षा तथा नफरत की सियासत को खत्म करने के लिए भाजपा सरकार का खात्मा जरूरी है । उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था से प्रदेश की जनता योगी और मोदी सरकार के खिलाफ गुस्से में है । उन्होंने कहा कि इंडिया के अस्तित्व में आने के बाद भाजपा घबड़ाई हुई हैं।भाजपा के खिलाफ देश और प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है । आज जरूरत है जनता के बीच जाकर उनकी जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अलख जगाने और उसके खिलाफ संघर्ष को तेज करने की । उन्होंने कहा कि आज देश गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है। इस अवसर पर विधायक जै किशन साहू ने महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी सरकार को बनाने ओर हटाने में महिलाओं का अहम् योगदान होता है। पार्टी को जब-जब अवसर मिला है ,महिलाओं के हित में तमाम महत्वपूर्ण फैसले लिए गये हैं। उन्होंने कहा कि इस देश का संविधान और लोकतंत्र ही नहीं खतरे में है बल्कि उसकी साम्प्रदायिक नीतियों के चलते इस देश की सभ्यता और संस्कृति भी खतरे में है। उन्होंने कहा कि आज देश में भाजपा सरकार द्वारा जो देशवासियों को यह झूठा पाठ पढ़ाया जा रहा है कि 2014से पहले इस देश में कोई विकास कार्य हुआ ही नहीं था हमारे कार्यकर्ताओं को अपने तर्क से भाजपा सरकार द्वारा बनाए जा रहे उस तिलिस्म को तोड़ने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि यह झूठे और फरेबी लोग हैं झूठ गढ़ने और कुतर्क करने में इन्हें महारत हासिल है।‌इनके साजिशों और झूठे प्रचार से सावधान रहने की जरूरत है।
इस स्वागत समारोह में मुख्य रूप पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव,डॉ सीमा यादव, कौशिल्या यादव, यशोदा पटेल, संगीता गुप्ता,कंचन रावत, अल्का अग्रवाल, दिनेश यादव, निशा कन्नौजिया,डॉ समीर सिंह, रत्नासरोज,गुलजारी देवी,अनिता सिंह,आमिर अली, अनिता यादव, बिन्दू बाला बिन्द, अर्चना कन्नौजिया,ममता यादव, रेखा कुमारी,वर्षा यादव,चंदन सोनकर, शोभा जायसवाल, फूलती देवी, आदि उपस्थित थे।