नेताजी ! बनने के चक्कर में सफाईकर्मी ड्यूटी समय में ही एडीओ पंचायत का किया स्वागत

सफाई कर्मचारियों से ड्यूटी के समय में फूल माला पहनते गदगद हुए नवागत एडीओ


गाजीपुर। नेताजी! बनने के चक्कर में सफाई कर्मचारी ने अपने ड्यूटी पीरियड में एडीओ पंचायत का स्वागत कर फोटो खिंचवाई लेकिन उन सफाईकर्मी को भी क्या पता था कि उसका और उसके एडीओ साहब की तस्वीरें वायरल हो जाएगी। जी हां बिल्कुल आप सही सुन रहे हैं पूरा वाक्या जिले के करंडा विकास खंड पंचायत कार्यालय का है। जहां अभी हाल ही में करंडा ब्लाक में नवागत सहायक विकास अधिकारी पंचायत उदित नारायन यादव एडीओ की कुर्सी संभाले है। मंगलवार को करीब साढ़े बारह बजे सफाई कर्मचारी रमेश गुप्ता अपने कर्माचारी साथियों के साथ फूल माला, बूके और मिष्ठान लेकर अपने बड़े साहब का स्वागत करने पहुंचे। बड़े साहब भी फूल माला पहनकर मिष्ठान खाते हुए मुस्कुराकर फोटो खिंचवाई। लेकिन बड़े साहब यह भी भूल गए थे कि सफाईकर्मियों का ड्यूटी का समय है न कि स्वागत समारोह करने का। 

ड्यूटी समय में सफाई कर्मचारियों से फूल माला पहनकर गदगद हुए नवागत एडीओ -


मनिहारी विकास खंड से स्थानांतरण होकर करंडा विकास खंड में बतौर एडीओ पंचायत की कुर्सी संभाले नवागत एडीओ पंचायत उदित नारायन यादव को क्या पता था कि यह बात जंगल में आग की तरह फैल जाएगी। 

लोगों का कहना है कि अपना जलवा कायम करने के लिए सफाई कर्मचारी रमेश गुप्ता अपने साहब को ड्यूटी समय में ही फूल माला पहनाकर स्वागत किया हालांकि सफाईकर्मी रमेश गुप्ता चुनाव लड़ने का भी तैयारी कर रहे हैं।

गांव में काम करने के समय एडीओ कार्यालय में दिखे सफाई कर्मचारी-

एक तरफ जिला पंचायत राज अधिकारी अंशुल मौर्य अपने कर्मचारियों की लापरवाही पर सख्त एक्शन लेते हैं लेकिन उनके ही एक अधीनस्थ एडीओ पंचायत जो सफाई कर्मचारियों के ड्यूटी के समय में फूल माला पहनकर फोटो खिंचवा रहे हैं। 

हालांकि यह पूरा प्रकरण को जानते ही नवागत एडीओ पंचायत का होश उड़ गया और अपनी सफाई पर सफाई देने लगे।

वर्जन - 

कुछ परिचित थे जो ड्यूटी समय में ही आ गये थे क्या करूं मना करूंगा तो भी। अरे! हम माला बुलाकर पहन रहे है, हम तो जानते भी नहीं थे कि इनका यहां प्रोगाम है- उदित नारायन यादव नवागत एडीओ पंचायत विकास खंड करंडा, गाजीपुर