गाजीपुर। मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को गाजीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होने शोक जताने के लिए फाटक स्थित सांसद अफजाल अंसारी के घर पहुंचे। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

इस दौरान मीडिया कर्मियों से बात करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि परिवार का दुःख बांटने और जो घटना हुई है वह परिवार के साथ साथ पूरी जनता के लिए बहुत ही सॉकिंग है क्योंकि मुख्तार अंसारी ने खुद कहा की उन्हें जहर दिया जा रहा है और वही बात सामने भी आई हमे उम्मीद है सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय भी मिलेगा। जबसे भाजपा की सरकार आई है तबसे इंशट्यूशन पर भरोसा कम हुआ है अब उत्तर प्रदेश में लोग न्याय के लिए आत्मदाह तक कर रहे है तहसीलों में जान गई है अब देखा जा रहा है मुख्यमंत्री आवास हो या जेलों में जानें गईं थानों में, अस्पतालों में और सुरक्षा में मौत के मामले में उत्तर प्रदेश लगातार आगे बढ़ता जा रहा है समझ में नहीं आ रहा सरकार चाहती क्या है सरकार का काम करने का तरीका क्या है इसलिए मेरा और समाजवादियों का मानना है कि सरकार सच्चाई सामने लाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने द्वारा पूर्व में दिए गए बयान जिसमें उन्होने कहा था जो कानून का बाधक बनेगा उसका राम नाम सत्य हो जायेगा इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री की यह भाषा हो ही नहीं सकती कोर्ट, तहसील, थाना से न्याय मिलता है ऐसी भाषा बोलकर वोट पाना चाहती है सरकार विकास नहीं काम नहीं महंगाई है बेरोजगारी है किसान परेशान है आय बढ़ी नहीं जनता के सामने किस मुंह जाएगी सरकार इसलिए यह यह सरकार ऐसी घटनाओं को खुद कर रही है जिससे मुख्य रूप से समस्याओं को दबाया जा सके इस दौरान सांसद अफजाल अंसारी, विधायक मन्नू अंसारी उमर अंसारी विधायक ओमप्रकाश सिंह, विधायक वीरेन्द्र यादव,सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव सहित मौजुद रहे।