गाजीपुर। भाजपा की लोकसभा चुनाव तैयारियों को लेकर प्रदेश सह प्रभारी संजय भाटिया ने लोकसभा चुनाव संचालन समिति की समीक्षा बैठक जिला कार्यालय छावनी लाइन पर लेते हुए दायित्वधारियों से उनके काम की पुरी पुरी जानकारी प्राप्त किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश में जो सरकार चल रही है वह जनता के एक एक आवश्यकताओं पर समर्पित रुप से काम किया है।और सिर्फ जनता की जरूरतों पर ही नहीं बल्कि देश की जरूरतों पर काम करते हुए देश की एकता और अखंडता को समृद्ध किया है। भारत की सम्प्रभुता और सम्मान को सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि देश का मस्तक ऊंचा कैसे हो यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के सोच व विचार में है।इस आधार पर भारतीय जनता पार्टी देश की सिर्फ सबसे बड़ी पार्टी नहीं बल्कि जन जन के विश्वास पर खरी पार्टी है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रेरणा के स्रोत हमारे देश के स्वतंत्रता सेनानी है महापुरुष हैं और हम निस्वार्थ भाव से भारत माता की जय के लिए काम करते हैं।

जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने बैठक में अतिथि का स्वागत अभिनन्दन करते हुए बैठक का विषय रखा।लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा ने सबके प्रति धन्यवाद आभार व्यक्त किया।

संचालन लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने किया।

बैठक में जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी, राज्यसभा सांसद डा संगीता बलवंत, विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, सपना सिंह,डा केदारनाथ सिंह, भानु प्रताप सिंह,विजय शंकर राय, रविप्रकाश, सुजीत यादव, रामनरेश कुशवाहा, वंदना राय, ओमप्रकाश राय, प्रवीण सिंह, दयाशंकर पांडेय, अवधेश राजभर, शैलेश राम, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, संकठा प्रसाद मिश्र, विनोद अग्रवाल,अखिलेश सिंह, कार्तिक गुप्ता, मयंक जायसवाल,आलोक शर्मा, रामराज बनवासी,राजेश राजभर,अभिनव सिंह,नीतीश दूबे, अविनाश सिंह, सुमित तिवारी,प्रमोद राय, काशीनाथ तिवारी, गर्वजीत सिंह,अनुप खरवार आदि उपस्थित थे।