गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में भारी भीड़ आने की सम्भावना को लेकर पुरी तरह आश्वस्त है तथा आने वाले लोगों को कोई समस्या न हो इस बात का पुरा पुरा प्रयास भी किया जा रहा है।इन्ही सब विषयों पर आज भाजपा जिला कार्यालय पर व्यवस्था में लगे लोगों की बैठक जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर हुई। रैली प्रभारी भाजपा प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी ने व्यवस्था से जुड़े एक एक लोगों से बारी बारी जानकारी लेते हुए कहा कि रैली स्थल पर पहुंचने,बैठने की व्यवस्था,साफ सफाई, शौचालय,साज सज्जा रंगोली आदि से लेकर पिने के पानी कि पर्याप्त व्यवस्था पर जोर दिया। उन्होंने यह भी कहा की रैली के दौरान वाहनों के खड़े होने की पार्किंग की सुविधा भी नजदीक हो इसका भी प्रयास होना  चाहिए।

रैली में पहुचने को लेकर जिले के सभी प्रमुख नेताओं के नेतृत्व में जन सम्पर्क तथा पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में हो रहे नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से भी लोगों का आह्वान किया जा रहा है।

  इस अवसर पर जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी, रैली सह प्रभारी विधायक राजीव गुंबर, लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा, संयोजक कृष्ण बिहारी राय, प्रवीण सिंह, अखिलेश सिंह, शशिकांत शर्मा अभिनव सिंह,,अविनाश सिंह,कार्तिक गुप्ता,गर्वजीत सिंह, शनि चौरसिया,विजय सिंह, नीतीश दूबे,सुधीर केशरी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।