जी पी गुप्ता


लखनऊ राष्ट्रीय तैलिक साहू राठौर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद रामनारायन साहू ने अपने लिखित वक्तव्य में कहा कि साथियों हम सभी बहुत ही सौभाग्यशाली हैं कि हमारे समाज का व्यक्ति राष्ट्र ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय नेता के रूप में उभरा है। वही वाराणसी के लोग और भी सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें ऐसे नेता को एक बार फिर से चुनने का मौका मिल रहा है ।


जहां राष्ट्रीय राजनीति में धारा 370 ,गरीब कल्याण की योजनाएं प्रधानमंत्री आवास ,हर घर नल से जल ,हर घर में इज्जत घर ,80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज, 50 करोड़ नागरिकों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज, वहीं भारतीय संस्कृति व सनातन के अग्रदूत बनकर सामने आए हैं ।बाबा विश्वनाथ का गलियारा, गंगा सफाई, मां विंध्यवासिनी कारिडोर, महाकाल की नगरी उज्जैन का पूर्नोध्दार जैसे अनेको बिकास के कार्य का पर्याय, प्रभु श्री राम के मंदिर का लोकार्पण व प्राण प्रतिष्ठा ये हमारे सनातन धर्म का पुनरुद्धार करने वाले मां भारती ,मां गंगा के सपूत आदरणीय श्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी जी के चुनाव लोकसभा वाराणसी बाराणसी वासियों से सादर रिकॉर्ड मतों से विजय श्री दिलाने हेतु वाराणसी वासियो से सादर विनम्र अपील करता हूं कि 01 जून 2024 ई0को अपने परिवार के साथ मतदान स्थल पर जाकर मतदान अवश्य करें। एवं अपना वोट कमल के फूल वाले बटन पर दबाकर भारी से भारी से भारी मतो से जिताने की कोशिश करें।

बताते चलें कि यह सूचना  रामनारायण साहू पूर्व सांसद मैं अपने लिखित बयान में दिया है 

साथ ही पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कन्हैयालाल गुप्ता,  संरक्षक तेजबहादुर गुप्ता ,संजय गुप्ता जिला अध्यक्ष ,आशीष साहू राष्ट्रीय समिति मंत्री, अखिलेश कुमार गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष कुबेर चंद्र गुप्ता, त्रिपुरारी गुप्ता ,योगेश गुप्ता, गोविंद गुप्ता, गोपाल प्रसाद गुप्ता एडवोकेट हाईकोर्ट, धर्मेंद्र कुमार गुप्ता एवं समस्त साहू समाज के तरफ अपील है।