शादियाबाद। भाजपा लोकसभा प्रत्याशी पारसनाथ राय ने आज मनिहारी प्रथम मंडल के सराय गोकुल, धावा मोतलके मोहब्बतपुर,इंद्रपुर छीड़ी,सिधार,करमदेपुर, पहाड़पुर, शादियाबाद, गुरैनी, मनिहारी और युसुफपुर मे आयोजित जन सभाओं को संबोधित किया और जनसंपर्क कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी अबकी बार 400 पार के लक्ष्य संघर्ष में निर्विरोध सीट के साथ विजय प्रारम्भ कर दिया है। देश की संसद में कुछ कड़े और कुछ बड़े फैसले लेने हैं उसके लिए 400 पर की सरकार जरूरी है उन्होंने कहा कि गरीब आदमी के विकास के बिना देश का विकास नहीं हो सकता सपा प्रत्याशी के चुनाव न लड़ने की संभावनाओं के बीच परिवारवाद पर आक्रमण करते हुए कहा कि चार बार विधायक दो बार सांसद रहने के बावजूद सपा  को कोई कार्यकर्ता नहीं योग्य दिखाई दे रहा ।जनता को जागीर मानने वाले बेटी को उत्तराधिकारी घोषित कर रहे है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर और पूर्वांचल मे 2014 से चला विकास का रथ जो 2019 मे रुक गया है उसे दोगुनी गति से आगे बढ़ाऊंगा और आप सबके सोच, सम्मान पर कभी कोई आंच नहीं आने दूंगा।

प्रत्याशी के साथ साथ चल रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष लल्लन राजभर ने बैठकों एवं सम्पर्क में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दस वर्षों का कार्यकाल कांग्रेस सरकार के 50 वर्षों के शासन पर भारी है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर के लोगों की विगत पांच वर्ष पूर्व की चूक को विपक्षी आगामी 50 वर्षों मे भी पूरी नहीं कर सकते। इसके लिए गाजीपुर के लोगों को सोचना होगा और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को क्षेत्र नहीं बल्कि जनपद के विकास के लिए जिताना होगा।

पार्टी प्रत्याशी का जगह जगह फूल मालाओं से भारी उत्साह से स्वागत किया गया।

विधानसभा प्रभारी सुनील श्रीवास्तव,संयोजक ओमप्रकाश राम,डा मूराहु राजभर,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, राजेश राजभर,मंडल अध्यक्ष हंसराज राजभर, सुशील सिंह, जितेन्द्र राजभर, दुर्गेश सिंह, दीपक सिंह, गर्वजीत सिंह सुभासपा नेता सुदामा राजभर, गुड्डू राजभर, आदि अन्य लोग उपस्थित थे।