दुल्लहपुर (गाजीपुर)। थाना क्षेत्र के चौहान बाजार में शुक्रवार को पुराने भूमि विवाद को लेकर लाठी- डंडे से लैस हमलावरों ने एक मकान और दुकान पर धावा बोल दिया। हमलावरों ने कोल्ड ड्रिंक और मेडिकल की दुकान से सामान बाहर फेंकने के साथ जमकर तोड़फोड़ की। दुकानदार की पुत्री के बाल खींचकर सड़क पर घसीटने के साथ ईंट से मारकर हाथ तोड़ दिया। वहीं दुकानदार के पुत्र का सिर फट गया। बीच-बचाव करने आए डॉक्टर सहित दो लोगों को भी पीटकर घायल कर दिया। इस बवाल के चलते करीब एक घंटे तक सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल था। प्रत्यक्षदर्शियों के एक घंटे बाद पहुंची डायल 112 पुलिस टीम मुताबिक सूचना के एक घंटे बाद पुलिस की डायल 112 टीम पहुंची। कि तत्काल कार्रवाई करने के बजाए पुलिस हीलाहवाली करती रही। लंबे समय से सुरेंद्र चौहान और सुभाष यादव के बीच भूमि का विवाद है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। ग्रामीणों ने बताया कि सुरेंद्र चौहान भूमि पर मकान बनाकर रहते हैं और कुछ रूम किराये पर दे रखा है। सुरेंद्र चौहान ने बताया कि दोपहर 12 बजे घायल कृष्णा। आरोप लगाया महिला की पिटाई करता आरोपी। स्रोत सोशल मीडिया विपक्षी लाठी-डंडे से लैस होकर हमलावर पहुंचे और कोल्ड ड्रिंक एवं मेडिकल की दुकान का सामान उठाकर फेंकने लगे। बीच-बचाव करने पहुंची महिलाओं को हमलावरों ने सड़क पर घसीटते हुए जमकर पीटा।


 घटना अभी मेरी जानकारी में नहीं है। यदि ऐसा हुआ है तो ये गंभीर मामला है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी है उनको बख्शा नहीं जाएगा। स्थानीय पुलिस पर यदि आरोप है तो उसकी भी जांच होगी। - बलराम, सीओ भुड़कुड़ा 


घटना में जहां पुत्री संजना का हाथ 'टूट गया, वहीं बेटे कृष्ण का सिर फट गया। मकान में किरायेदार डॉक्टर मृत्युंजय चौहान और अजीत मौर्य भी घायल हो गए। बाजार के लोगों ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने पुलिस की मिलीभगत के बाद घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि नामांकन ड्यूटी लगी है। थाने पहुंचने के बाद तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी।