भदौरा। गाजीपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय  ने आज विधानसभा जमानियां के गगरन, महना, भदौरा, सायर, रायसेनपुर, भतौरा,दलपतपुर, हरकरनपुर, मगरखाई, कुतुबपुर बारा,गहमर व पथरा में ताबड़तोड़ कई जनचौपाल को संबोधित करते हुए विपक्षी प्रत्याशी और वर्तमान सांसद पर हमला बोलने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम को काफी सराहा। उन्होंने कहा कि गाजीपुर की जनता काफी समझदार है। गाजीपुर  परखता सबको है, लेकिन विश्वास उसी को देता है, जो उसकी उम्मीदों पर खरा उतरता है। आज देश की जनता ने परखा तभी जाकर पुनः 2019 में मोदी जी और 2022 में योगी आदित्यनाथ की सरकार लगातार दो बार बनाकर विपक्षियों को कड़ा संदेश दिया है। देश व प्रदेश की जनता को स्थायित्व वाला शासन मिला है। जन चौपाल में कहा कि पूर्वांचल  एक्सप्रेस-वे गाजीपुर के किसानों और नौजवानों का भविष्य उज्ज्वल बनाएगा। तीन तलाक कानून के समाप्ति से अब मुस्लिम बहनों को सुरक्षा का एहसास होता है। कुछ लोगों को लगता है कि इस कानून से महिलाएं तो खुश हैं मगर पुरुष नाराज हैं। उनसे पूछना चाहता हूं कि तीन तलाक के बाद बेटी अचानक घर आती है तो मां-बाप, भाई को तकलीफ नहीं होती? यह कानून बनाकर मां-बाप, भाइयों को आश्वस्त किया है। 

         जमानिया की पूर्व विधायक सुनीता सिंह ने कहा कि हर घर नल से जल के लिए डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। गरीबों को पक्का मकान, उज्ज्वला गैस योजना की चर्चा करते हुए भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय जी के लिए समर्थन मांगा।

रेवतीपुर ब्लॉक प्रमुख राहुल राय ने कहा कि नकली समाजवादी छोटे-छोटे विकास के काम के लिए कितना तरसाते थे, यह बात लोग नहीं भूल सकते। उत्तर प्रदेश के लोग राजनीति के जानकार तो हैं ही, सच्चाई की अच्छी परख भी रखते हैं। परखते सभी को हैं परखना भी चाहिए लेकिन, विश्वास उसी पर करते जो उनके उम्मीद और अपेक्षाओं पर खरा उतरते है।

शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राकेश राय  ने  कहा कि गांवों में  दूध के साथ गोबर को भी किसानों की आमदनी का माध्यम बनाया जा रहा है। गोबर से लाभ मिलेगा तो पशु कभी बोझ नहीं लगेगा। विपक्षी दलों पर निशाना साधा कि वे लोग सत्ता प्राप्त करने के लिए खेल कर रहे। इन दलों के प्रत्याशी हिस्ट्रीशीटर हैं या दंगावादी। वोट डालने से पहले इनकी करतूत मत भूलना। भाजपा के संकल्प पत्र का मतलब समझाते हुए कहा कि यह संकल्प पत्र बीते पांच साल की सिद्धियों से प्रेरित है। प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना से गांव के घरों, गांव की संपत्ति के कानूनी दस्तावेज दिए जा रहे हैं। घरौंधी की चर्चा करते हुए कहा कि अब कोई माफिया किसी के घर और जमीन पर अवैध कब्जा नहीं कर सकेगा।

 उक्त कार्यक्रम में विधानसभा संयोजक रामेश्वर  कुशवाहा, मंडल अध्यक्ष हरदेव कुशवाहा,अमित पांडेय,पंकज राय, विष्णु प्रताप सिंह,प्रेमसागर राजभर , भाजपा आईटी विभाग के संजीत यादव सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।