गाजीपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने आज भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान करंडा ब्लाक के ग्राम सहेड़ी में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज सोचने की बात है कि देश का सम्मान अगर विदेशी धरती पर मजबूत हुआ है तो  निश्चित तौर पर हम कह सकते हैं कि इसके पीछे का कारण विश्व के लोकप्रिय व मजबूत नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है। नरेन्द्र मोदी ने देश की गरिमा को बढ़ाया और देश के लोगों को आर्थिक रूप से समृद्ध करते हुए देश के ढांचेगत विकास को सुदृढ़ किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की महिलाओं के सम्मान के लिए जो काम किया उससे आज महिला गौरवान्वित महसूस करती है। रोटी कपड़ा और मकान को लेकर सरकार ने बड़ी उपलब्धि हासिल किया है।

 पूर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विगत दस वर्षों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश के विकास के लिए लगातार संकल्पित होकर कार्य कर रही है। सरकार की सभी योजनाओं को लाभार्थियों के खाते से सीधे जोड़ देने से भ्रष्टाचार मुक्त लाभ सीधे लाभार्थियों को प्राप्त हो रही है। उन्होंने अपने संकल्प पत्र में जो संकल्प लिया उसे पूरा किया है।और जो रह गया उसे पूरा किया जा रहा है।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को जिला मंत्री सुरेश बिंद, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, अच्छेलाल गुप्ता, गोपाल राय, गर्वजीत सिंह आदि ने भी सम्बोधित किया। अध्यक्षता रामप्रताप सिंह व संचालन मनोज बिंद ने किया।

इस अवसर पर डा रजनीश सिंह,मुकेश सिंह,हजारी वर्मा, अर्जुन सेठ, काशी चौहान, मुरली कुशवाहा, लल्लन शर्मा, अवधेश सिंह, संदीप सिंह आदि लोग मौजूद थे।