गाजीपुर। जलालाबाद ग्राम सभा में जलालाबाद तिराहा से  होकर के पानी टंकी की तरफ जा रही रोड का पुन: निर्माण करने के लिए पीडब्ल्यूडी द्वारा ठेकेदार को ठेका  दे करके निर्माण करवाया जा रहा है। इस रोड का निर्माण की लागत लगभग 38 से 40 लाख बताई जा रही है।
वीडियो देखे 👆👆👆👆
जिसकी लंबाई लगभग 4 किलोमीटर के आसपास है जो जलालाबाद तिराहे से होते हुए पानी टंकी के तरफ से होकर के धन बाउर गांव तक जाती है। जिसका निर्माण कार्य लगभग 7 से 8 दिन पहले से चल रहा था। ग्रामीणों की आश थी कि रोड का निर्माण बेहतरीन तरीके से किया जाएगा। परंतु ग्रामीणों ने देखा कि रोड का निर्माण बेहतरीन तरीके से नहीं हो रहा है।
वीडियो देखे 👆👆👆👆
इसलिए ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर के इस घटिया रोड निर्माण के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पीडब्ल्यूडी और ठेकेदार के खिलाफ जोरदार नारे भी लगाए। चेतावनी भी दिया कि अगर इस तरह का घटिया निर्माण कार्य किया जाएगा तो हम लोग रोड निर्माण नहीं होने देंगे अगर सरकार चाहती है कि रोड निर्माण हो तो बेहतरीन तरीके से हो वरना रोड का जो पहले दशा था उसी पर छोड़ दे।
वीडियो देखे 👆👆👆👆
प्रधान पद के प्रत्याशी रामअवध कुशवाहा ने कहा कि यह निर्माण कार्य काफी घटिया तरीके से हो रहा है। इसमें सिर्फ गिट्टी डाल दी गई है गिट्टी की कुटाई नहीं की गई है। न ही इस पर सही तरीके से रोलर चलाया गया है। जैसे तैसे गिट्टी को हल्का- फुल्का दबा करके उसी पर भस्सी डाल दी गई है। भस्सी का जो मानक है वह भी नहीं है। इस हिसाब से देखा जाए तो रोड की जो मजबूती होनी चाहिए वह नहीं है। यह रोड मात्र थोड़ी सी बारिश में जगह- जगह रोड  टूट जाएंगी। इस तरह का घटिया निर्माण हमारे गांव में नहीं चाहिए। अगर सरकार चाहती है कि रोड का निर्माण हो, तो बेहतरीन तरीके से करें वरना हमे हमारी पुरानी दशा पर छोड़ दे। ग्रामीणों ने जगह- जगह रोड को अपने हाथों से खोद- खोद कर भी दिखाया।
जेई सुभाष चंद्र राम ने टेलिफोनिक वार्तालाप में बताया कि जानकारी मिलते ही काम को रोक दिया गया है। मौके पर जाकर जांच की जायेगी।