सेवराई। तहसील में अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्रक देते हुए लेखपाल आशुतोष एवं मृत्युंजय राय के द्वारा गाली गलौज देने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। अधिवक्ताओं ने आरोपी लेखपालों पर कड़ी कार्रवाई करने का मांग किया है।

उप जिलाधिकारी को दिए गए पत्रक में बताया कि अधिवक्ता उपेंद्र उपाध्याय का गर्मी के कारण पेट रोग जनित बीमारी होने से उन्हें विशेष शौच की आवश्यकता महसूस हुई। तब वह तहसील प्रांगण में स्थित लेखपाल आशुतोष के क्वार्टर पर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी समस्या बताते हुए सहायता मांगी। आरोप है कि लेखपाल आशुतोष के द्वारा उन्हें गाली गलौज देते हुए मारा पीटा गया। इस दौरान वहां मौजूद लेखपाल मृत्युंजय राय के द्वारा भी अधिवक्ता को मारा पीटा गया है एवं धमकी दी गई।

वही मामले में दूसरी तरफ लेखपालों ने उप जिलाधिकारी को पत्रक सौंपते हुए बताया कि एक अनजान व्यक्ति के द्वारा जबरदस्ती सरकारी आवास में घुसकर मेरी पत्नी व नाबालिक बच्चों के साथ आपत्तिजनक बातें एवं हरकत किया गया जब मेरे द्वारा उसे व्यक्ति को सरकारी आवास से बाहर जाने की बात कही गई तो उन्होंने अपने अधिवक्ता होने का धौंस दिखाते हुए बताया कि तुम मुझे पहचानते नहीं हो मेरा नाम उपेंद्र उपाध्याय है मेरे पिता का नाम बद्री उपाध्याय है मैं गहमर का रहने वाला हूं और मैं मर्डर केस में 22 वर्ष की सजा काट कर आया हूं मैं यहां का दादा हूं। एसडीएम को दिए गए पत्रक में बताया कि इतनी दूर से नौकरी करने हमारे घर के पास आए हो तो हम लोगों की मर्जी से ही यहां पर सांस भी लेना पड़ेगा। आरोप लगाया कि संबंधित अधिवक्ता के द्वारा भाटी भाटी गालियां और जान से मारने की धमकी भी दी गई।

इस बाबत एसडीएम सेवराई संजय यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। दोनों ही पक्षों से प्रार्थना पत्र मिला है। जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।