आम्बेडकर पार्क को मिनी स्टीडियम के रूप में विकसित करने के लिए जिला अधिकारी को सौंपा गया पत्रक

गोविंदपुर,अम्बेडकर पार्क में कारागार मंत्री द्वारा हरि शंकरी पिपल  पाकड़ के पौधे को ग्राउंड पर लगा कर गांव वालों को सुखद मैसेज देने की कौशिश की गई । समाज सेवी राजकुमार मौर्य ने मंत्री जी को राष्ट्रीय चिन्ह भेंट कर किया स्वागत,

मंत्री जी ने कहा कि मानव के अस्तित्व के लिये पर्यावरण संरक्षण अति आवश्यक है। सभी को इस दिवस पर न केवल पौधरोपण करना चाहिये, बल्कि पौधे की वृक्ष बनने तक सम्पूर्ण देखभाल का संकल्प भी लेना चाहिये।

विशाल सिंह चंचल ,सीता सिंह संगीता बलवंत,राज्य सभा सांसद , राजन सिंह ब्लॉक प्रमुख जिला मंत्री राकेश यादव , हिमांशू मौर्य संतोष गुप्ता सुनील कुशवाहा,सभी लोगो ने अपने मां के नाम से वृक्ष लगा कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया।




 ग्राउंड पर बने सार्वजानिक सौचालय में हुए भ्रष्टाचार के सम्बन्ध में भी चर्चा भी ग्राम वासियों के जुबा पर थी।

पंचायती राज्य अधिकारी ने शौचलय का निरीक्ष्ण किया उसे सही करने के लिए ग्राम प्रधान सूबेदार यादव को निर्देशित किया ।

गोविंदपुर अम्बेडकर पार्क के ग्राउंड पर 10 गाव के बच्चे दौड़ लगाते है ।कुछ बच्चे नेशनल अस्तर पर अपनी प्रतिभा बिखेरते रहे है । युवाओं के भविष्य को देखते हुए इस ग्राउंड को मिनी स्टेडियम के रूप में विकसित करने की अवश्यकता है ।

मिनी स्टेडियम बनाने से पूरे क्षेत्र का विकाश होगा व भारत की रीढ कहे जाने वाले युवाओं का मनोबल बढ़ जाएगा ।


ग्राउंड पर बने सार्वजानिक शौचालय सात वर्ष पूर्व में बना है ।लेकिन आज तक शुरू नहीं हो सका शौचलय के बदहाल स्थिति को कपड़े से ढका गया , सच्चाई छुपाने की भरपूर कोशिश की गई । सौचालय को पूर्ण करने के लिए समाज सेवी राजकुमार मौर्य ने जिला अधिकारी को पत्रक सौंप कर समस्या से अवगत कराया गया जिसकी शिकायत कई बार की गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। ठेकेदार , व  इस भ्रष्टाचार में लिप्त कर्मचारी की मिली भगत के कारण सरकारी धन में बंदर बाट  की गई है ।