गाजीपुर। दुल्लहपुर मार्केट गाज़ीपुर और आजमगढ़ नेशनल हाईवे एनएच 29 पर मुख्य रूप से स्थापित है। दुल्लहपुर के मुख्य बाजार में पुरुषोत्तम नगर त्रिमुहानी जो आजमगढ़ और गाजीपुर को जोड़ते हुए दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन की तरफ जाती है। त्रिमुहानी होने की वजह से गाड़ियां तीनों तरफ के लिए आती और जाती हैं ।जिस वजह से अक्सर करके लापरवाह टेंपो चालकों की मनमानी करते हुए टेंपू किधर भी कहीं भी लगा देते हैं। जिस वजह से गाड़ियां फंस जाती है। और घंटों तक जाम लगा रहता है। जिसकी खामियाजा आम यात्री उठाते हैं। इस संबंध में व्यापार मंडल ने कई बार शिकायत उच्च अधिकारियों से किया गया परंतु अतिक्रमण के नाम पर कार्रवाई होती है। फिर स्थिति जैसी की तैसी बनी रहती है। टेंपो चालक दुकानदारों से झगड़ा करने पर भी आमदा रहते हैं। जिस वजह से दुकानदार भी बोल-बोलकर थक जाते हैं। वह इस संबंध में  दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष के पी सिंह ने बताया कि दोनों तरफ दुकानदार हैं और बीच में टेंपो चालक पूरी स्थित क्या है इसको समझते है।और अभी हम इस क्षेत्र में नए हैं। थोड़ी स्थिति को समझने में दिक्कत हो रही है। अगर ऐसी कोई बात है तो हम आज उस पर कार्रवाई करते हैं और जो भी समस्या है। उसका समाधान करते हैं।


जिम्मेदार बने मूक दर्शक:


 दुल्लहपुर त्रिमुहानी पर हमेशा दो से तीन पुलिस वालों की ड्यूटी लगी रहती है। परंतु पुलिस वाले कितना भी जाम हो जाने पर उठकर के भीड़ को कंट्रोल करने का काम नहीं करते हैं। नहीं जाम हटाने का काम करते हैं। वह सिर्फ तमाशा देखते रहते हैं। जिस वजह से स्कूली बच्चों के बस ,एंबुलेंस और अन्य ज़रूरतें की पूरा करने वाली गाड़ियां, ट्रेन पकड़ने वाले यात्री जाम में फस करके काफी नुकसान का सामना करने पर मजबूर है।



 निम्न लोगों ने की नाराजगी जाहिर:


दुल्लापुर व्यापार मंडल अध्यक्ष अजय साहू राजेश मद्धेशिया, सुनील मद्धेशिया ,बृजेश सोनकर, गुड्डू सोनकर ,पिंटू गुप्ता ,राजन गुप्ता, सुशील चौरसिया ,ओमकार चौरसिया ,अतुल वर्मा, प्रदीप गुप्ता, व अन्य कई दुकानदारों ने नाराजगी जाहिर किया।