गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के 114वें एपिसोड को सुनने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने सदर विधानसभा के बूथ संख्या 212, राजकीय सिटी इंटर कॉलेज, चंद्रशेखर नगर कॉलोनी, रौजा पर बूथ समिति के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का यह कार्यक्रम देश की सभ्यता, संस्कृति और विरासतों पर प्रकाश डालता है, जो लोगों के जीवन में ऊर्जा और प्रेरणा का स्रोत है।

जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने कहा कि आपदा काल में भी प्रधानमंत्री ने अनुसंधान, कृषि, स्वास्थ्य, स्वच्छता, कला, संस्कृति और पर्यावरण के प्रति जो जन संदेश दिया है, वह लोगों की भावनाओं में आत्मीयता के साथ स्थापित है। उन्होंने यह भी कहा कि यह संदेश देश के विकास और राष्ट्र गौरव की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इसके अलावा, पूर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने विधानसभा जखनिया, मंडल मनिहारी प्रथम के बूथ संख्या 378 छिड़ी पर बूथ अध्यक्ष और समिति के साथ 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना। उन्होंने कार्यक्रम की उपयोगिता और प्रभाव पर चर्चा की, साथ ही इसको जनसाधारण तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्ण बिहारी राय ने भी बूथ संख्या 285, राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज के आवास विकास कॉलोनी रौजा पर 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के विचारों ने लोगों को प्रेरित किया है और इससे कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है।

इस प्रकार, गाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 'मन की बात' को सुनकर न केवल प्रधानमंत्री के विचारों को आत्मसात किया, बल्कि अपने-अपने क्षेत्रों में इन्हें फैलाने का संकल्प भी लिया। कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने एकजुटता और सामूहिक प्रयास के महत्व पर जोर दिया, ताकि वे प्रधानमंत्री के संदेश को सही ढंग से लोगों तक पहुंचा सकें। 

इस तरह के आयोजन न केवल राजनीतिक एकता को बढ़ावा देते हैं, बल्कि समाज में सकारात्मकता और विकास की भावना को भी मजबूत करते हैं।