गाजीपुर। 20 सितंबर 2024 को थाना रामपुर मांझा की पुलिस टीम ने एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए मारपीट करने वाले पांच अभियुक्तों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई अपराध और आपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत की गई।

पुलिस टीम के नेतृत्व में उ0नि0 गजेन्द्र राय ने ग्राम नारीपचदेवरा में छापेमारी कर मारपीट के मामले में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों में शामिल हैं: अभय यादव (पुत्र रामबचन यादव, ग्राम मुस्लिमपुर, उम्र 35 वर्ष), मनोहर यादव (पुत्र पारस यादव, ग्राम नारीपचदेवरा, उम्र 36 वर्ष), गोलू यादव (पुत्र स्व0 देवमूरत यादव, ग्राम देवकली, उम्र 32 वर्ष), आशीष (पुत्र परमा नन्द, ग्राम नारीपचदेवरा, उम्र 31 वर्ष), अजीत यादव (पुत्र स्व0 महेन्द्र यादव, ग्राम रसूलपुर, उम्र 38 वर्ष)

पुलिस ने सभी अभियुक्तों के खिलाफ धारा 170/126/135 बीएनएसएस के तहत मामला दर्ज कर उन्हें संबंधित न्यायालय में पेश किया। 

इस गिरफ्तारी से क्षेत्र में कानून-व्यवस्था को बनाए रखने की दिशा में एक ठोस कदम उठाया गया है। पुलिस टीम ने सुनिश्चित किया कि ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि समाज में शांति और सुरक्षा बनी रहे। 

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उ.नि. गजेन्द्र राय, का. सौरभ कुमार, और हो.गा. महेन्द्र कुशवाहा शामिल थे। इस अभियान को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यवाही की सराहना की है, और आशा जताई है कि भविष्य में भी ऐसे कदम उठाए जाएंगे। पुलिस का यह प्रयास न केवल अपराधियों को रोकने में मदद करेगा, बल्कि समाज में एक सकारात्मक संदेश भी भेजेगा।