गाज़ीपुर। उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल (पूर्व मा) शिक्षक संघ की जनपद शाखा गाजीपुर ने त्रैवार्षिक चुनावों के बाद नव निर्वाचित पदाधिकारियों की सूची जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी और वित्त एवं लेखाधिकारी को प्रेषित की। जिलाध्यक्ष राधेश्याम सिंह यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने दोनों अधिकारियों से मुलाकात की, जिन्होंने सभी चयनित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने 11 अक्टूबर को होने वाले अष्टमी/महानवमी महापर्व पर अवकाश की मांग की। उन्होंने शिक्षकों की समस्याओं पर भी प्रकाश डाला, जिसमें शामिल हैं: जनपद स्तर पर अवकाश प्राप्त शिक्षकों की सूची जारी करना, जीपीएफ कटौती का छः महीने पहले बंद होना, और सामूहिक बीमा का 62 वर्ष के बाद बंद होना।

उन्होंने यह भी बताया कि एफएनएल प्रशिक्षण का भत्ता अभी तक शिक्षकों के खातों में नहीं आया है, और कुछ ब्लाकों में खंड शिक्षा अधिकारियों द्वारा ऑनलाइन कार्य हेतु अनावश्यक दबाव डाला जा रहा है, जबकि शासन ने समिति गठित करने का निर्देश दिया था।

अधिकारी महोदयों ने समस्याओं के जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मंडल में जनपदीय कोषाध्यक्ष अवधेश सिंह यादव, लेखाकार अखिलेश कुमार मोर्या, और अन्य पदाधिकारी शामिल थे।