गाज़ीपुर। भारतीय जनता पार्टी के गाजीपुर नगर के पूर्व मंडल अध्यक्ष एवं करंडा क्षेत्र के ग्राम पंचायत ब्राह्मणपुरा निवासी 78 वर्षीय अमरनाथ दूबे का हाल ही में निधन हो गया। उनका निधन हृदयगति रुकने से उनके टैक्सी स्टैंड निवास पर पूर्वाह्न में हुआ। अमरनाथ दूबे पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा और समर्पण के लिए जाने जाते थे। उन्होंने हमेशा संगठन के लिए निरंतर मेहनत की और पार्टी के कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाई।

उनके परिवार में दो पुत्र विवेक दूबे और विकास दूबे, तथा दो पुत्रियां वनिता तिवारी और अनामिका दूबे हैं। उनकी पत्नी का निधन पहले ही हो चुका था। अमरनाथ दूबे का निधन भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वे पार्टी के एक समर्पित और कर्मठ सदस्य थे।

अमरनाथ दूबे की पहचान उनके अनुशासन, निष्ठा और सेवा भाव के लिए होती थी। उनके निधन से पार्टी में शोक की लहर व्याप्त है। पूर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, कृष्ण बिहारी राय, सरोज कुशवाहा, प्रवीण सिंह, ओमप्रकाश राय, दयाशंकर पांडेय, अवधेश राजभर, संकठा मिश्रा और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी उनके निधन पर दुख व्यक्त किया। उनके योगदान को याद करते हुए सभी ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। अमरनाथ दूबे का नाम हमेशा भारतीय जनता पार्टी के इतिहास में याद रखा जाएगा।