यूनाइटेड मीडिया के कार्यक्रम में समाजसेवियों और स्थानीय अधिकारियों ने बढ़-चढ़कर लिया, हिस्सा 

समाज के विभिन्न वर्गों के बीच सहयोग और एकजुटता का संदेश: यूनाइटेड मीडिया 

गाजीपुर। यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन गाजीपुर द्वारा प्रत्येक मंगलवार को आयोजित निःशुल्क भोजन वितरण कार्यक्रम ने समाज के विभिन्न वर्गों के बीच सहयोग और एकजुटता का संदेश फैलाया। यह कार्यक्रम आज मंगलवार 01 अक्टूबर 2024को विशेष रूप से जरूरतमंद और असहाय लोगों के लिए आयोजित किया गया, जिसमें समाजसेवियों और स्थानीय अधिकारियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का आयोजन सिटी रेलवे स्टेशन  पर किया गया, जहां हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे। यूनाइटेड मीडिया के सदस्यों ने भोजन वितरण के दौरान सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया। इस दौरान भोजन की गुणवत्ता और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा गया, जिससे लोगों को ताजा और स्वास्थ्यवर्धक भोजन मिल सके।

यूनाइटेड मीडिया के इस अवसर पर महिला थाना प्रभारी शशि सिंह ने कहा की ऐसे कार्यक्रमों से समाज के कमजोर वर्गों की मदद होती हैं। हर कोई को ऐसे कार्यक्रमों में शामिल होना चाहिए। यातायात प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए बताया कि जब हम एकजुट होते हैं, तो कोई भी मुश्किल हमारे सामर्थ्य से बाहर नहीं होता।" उन्होंने समाजसेवियों और स्थानीय लोगों की सराहना करते हुए कहा कि उनकी मदद के बिना यह कार्यक्रम सफल नहीं हो पाता।

समाजसेवी और उपस्थित अधिकारियों ने भी इस कार्यक्रम की सराहना की। आबकारी विभाग के सदर प्रभारी चंद्रजीत सिंह ने कहा, "इस प्रकार के कार्यक्रम न केवल जरूरतमंदों की मदद करते हैं, बल्कि समाज में एकजुटता का संदेश भी देते हैं। यूनाइटेड मीडिया के संस्थापक अध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने कहा कि हम संगठन के सहयोगियों के साथ मिलकर ऐसे और कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने भी अपने अनुभव साझा किए। गाजीपुर एचडी 24 के ब्यूरो चीफ आशीष गुप्ता ने कहा कि इस तरह की पहल से लोगों को न केवल भोजन मिलता है, बल्कि समाज उनके साथ है। यह कार्यक्रम उन लोगों के लिए विशेष महत्व रखता है, जो आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं और जिन्हें अक्सर उपेक्षित किया जाता है।

भोजन वितरण के साथ-साथ, यूनाइटेड मीडिया समाज में जागरूकता बढ़ाने के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी जल्द ही करेगा। इसमें मुफ्त स्वास्थ्य परीक्षण और परामर्श की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। 

इस कार्यक्रम ने न केवल जरूरतमंदों को राहत प्रदान की, बल्कि समाज में एकजुटता और सहयोग की भावना को भी प्रोत्साहित किया। यूनाइटेड मीडिया की यह पहल निश्चित रूप से गाजीपुर में एक नया उदाहरण स्थापित करेगी और अन्य लोगों को भी प्रेरित करेगी कि वे इस दिशा में कार्य करें।

संगठन के सदस्यों ने सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया और भविष्य में इसी तरह के कार्यक्रम लगातार आयोजित करने का आश्वासन दिया। इस प्रकार का प्रयास समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और सभी को एक नई दिशा देता है। इस अवसर पर सैयद अहमद अली उर्फ तारिक चाचा, अवशेष कुमार, सूरज यादव उर्फ अरविंद, डा. आर एन कुशवाहा, सैयद मंज़र, डॉ. आर. बी. यादव, प्रीति सिंह जिलाध्यक्ष शिक्षक संघ, डॉ. संजय कुशवाहा, डॉ सैफन कमर, मो राशिद, सुरेंद्र गुप्ता, विमल कुमार यादव, पिंटू यादव,अविनाश कुमार यादव, विश्व बंधु कमांडर, जे पी, गुड्डू सिंह यादव, विजय कुमार, उपेन्द्र यादव, दिनेश कुमार, शैलेन्द्र, आदित्य कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।