उत्तर प्रदेश के यादव महासभा के नए प्रदेशाध्यक्ष अशोक यादव एडवोकेट का हाल ही में पूर्वांचल के बनारस में भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर गाजीपुर यादव महासभा के जिलाध्यक्ष सुजीत यादव और प्रदेश महासचिव रमेश सिंह यादव ने उन्हें भगवान कृष्ण का पीताम्बर भेंट करके सम्मानित किया। गोबर्धन पूजा समिति के अध्यक्ष विनोद यादव 'गप्पू' ने माला पहनाकर स्वागत किया और स्मृतिचिन्ह भेंट किए।

अशोक यादव ने अपने संबोधन में समाज में एकता और भाईचारे की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के हर जनपद में यादव भवन और छात्रावास की स्थापना की जानी चाहिए। उनका मानना है कि सभी गोत्रों के बीच रोटी-बेटी का रिश्ता होना चाहिए, जिससे समाज में सामंजस्य बढ़ सके।

अशोक यादव ने तेरवीं और नशामुक्त समाज के निर्माण का लक्ष्य भी प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि यह समाज की जिम्मेदारी है कि वे एक सशक्त और संगठित रूप में आगे बढ़ें। इस कार्यक्रम में बनारस के सैकड़ों प्रबुद्ध जन उपस्थित थे, जिसमें प्रमुख रूप से सीता राम यादव, दिनेश यादव, जय प्रकाश यादव, और गाजीपुर से सिहासन यादव, अजय यादव, बलिस्टर यादव आदि शामिल थे।

इस स्वागत समारोह ने यादव समाज के भीतर एक नई ऊर्जा का संचार किया है, और उनके नये लक्ष्यों के प्रति जागरूकता बढ़ाई है। यादव महासभा अब समाज के उत्थान के लिए एकजुट होकर कार्य करने की दिशा में अग्रसर है।