गाज़ीपुर। आज, 5 अक्टूबर 2024 को उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ, जनपद गाजीपुर का त्रैवार्षिक अधिवेशन और निर्वाचन निर्विरोध संपन्न हुआ। इस अवसर पर राधेश्याम सिंह यादव को जिला अध्यक्ष और अजय कुमार को जिला महामंत्री निर्विरोध निर्वाचित किया गया।

यह अधिवेशन मंडल से नियुक्त पर्यवेक्षकों संतोष सिंह (अध्यक्ष, जनपद चंदौली) और रविंद्र नाथ सिंह यादव (महामंत्री, जनपद वाराणसी) की देखरेख में हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता रुद्र नारायण सिंह ने की, जबकि मुख्य अतिथि राष्ट्रीय और प्रांतीय अध्यक्ष योगेश त्यागी रहे।

निर्वाचन के दौरान उपाध्यक्ष पद पर राजेंद्र राम, राजकुमार कुशवाहा, अजय यादव, दौलत, और अन्य को चुना गया। शपथ ग्रहण समारोह में पर्यवेक्षकों ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई।

नव निर्वाचित जिला महामंत्री अजय कुमार ने शिक्षकों की समस्याओं के त्वरित समाधान का आश्वासन दिया। वहीं, मुख्य अतिथि योगेश त्यागी ने कहा कि संगठन शिक्षकों के अधिकारों के लिए हमेशा खड़ा रहेगा और किसी भी पीड़ित शिक्षक के साथ मिलकर संघर्ष करेगा।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अजय कुमार ने किया। अंत में, कार्यक्रम के अध्यक्ष रुद्र नारायण सिंह ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की।